ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
लॉस एंजेल्स के पावर ग्रिड में लगी आग, 1.4 लाख लोग अंधेरे में
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 3:07:44 PM
लॉस एंजेल्स के पावर ग्रिड में लगी आग, 1.4 लाख लोग अंधेरे में

 लॉस एंजंल्स,  (हि.स.)। शहर के एक पावर ग्रिड में आग लगने से करीब एक लाख चालीस हजार लोग लगातार दो दिनों से अंधेरे में रह रहे हैं, जबकि परा 32 डिग्री सेल्सियस से उपर है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

 
समाचार एजेंसी रॉयटर के अनुसार, लॉस एंजेल्स के जल और विद्युत विभाग ने एक बयान जारी कर कहा है कि उत्तरी सैन फर्नांडो वैली स्थित पावर ग्रिड में लगी आग को बुझाने में उनके विभाग के कर्मचारी अग्निशमन कर्मियों की मदद कर रहे हैं और आग से हुई क्षति का आकलन कर रहे है।
 
विभाग ने अपने बयान में कहा है कि आग के कारण शहर के एक बड़े भाग में वि्द्युत आपूर्ति ठप हो गई है और करीब एक लाख चालीस हजार निवासी और व्यावसायिक उपभोक्ताओं को बिजली नसीब नहीं हो रही है।
 
लॉस एंजेल्स के जल एवं विद्युत विभाग ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है कि शहर के प्रभावित इलाके में विद्युत आपूर्ति कब बहाल होगी। लेकिन ऐसा लग रहा है है कि आग बुझाए जाने और व्यवस्था दुरुस्त किए जाने के बाद ही फिर से बिजली की आपूर्ति शुरू होगी। विदित हो कि यह विभाग शहर के 16 लाख उपभोक्ताओं तक बिजली पहुंचाती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS