ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
जी-20 : मोदी ने आतंकवाद को बताया सबसे गंभीर मुद्दा
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 7:44:52 PM
जी-20 : मोदी ने आतंकवाद को बताया सबसे गंभीर मुद्दा

हैम्बर्ग,  (हि.स.)। जर्मनी में जी-20 सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्तमान समय में आतंकवाद को सबसे गंभीर मुद्दों में से एक बताया और इस विषय को चुनने के लिए जर्मनी की चांसलर एंगेला मर्केल की तारीफ की। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंक के खिलाफ कार्रवाई से पहले इसे समझना होगा। पीएम ने कहा कि मिडल ईस्ट में दाएश, अल-कायदा, दक्षिण एशिया में लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हक्कानी नेटवर्क और नाइजीरिया में बोको हरम आज के आतंकवाद के कुछ नाम हैं, लेकिन इनकी मूलभूत विचारधारा सिर्फ नफरत और नरसंहार है। ये आतंकी ‘साइबर स्पेस’ का इस्तेमाल आज की युवा पीढ़ी को भ्रमित करने और अपने संगठनों में उनकी भर्ती के लिए कर रहे हैं। 
मोदी ने पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ देश आतंकवादियों को राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए प्रयोग करते है। उन्होंने कहा कि जवाबी कार्रवाई के लिए देशों का नेटवर्क कम है, लेकिन आतंकी ज्यादा नेटवर्क से जुड़े हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS