ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पूर्व राष्ट्रपति जरदारी ने प्रधानमंत्री नवाज से मांगा इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 7:42:03 PM
पूर्व राष्ट्रपति जरदारी ने प्रधानमंत्री नवाज से मांगा इस्तीफा

इस्लामाबाद,  (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने देश के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि उन्हें आरोपों का सामना एक शेर की तरह सामना करना चाहिए। यह जानकारी मीडिया से मिली।

सूत्रों के अनुसार जरदारी ने सांघर के खिप्रो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं कहता हूं कि मियां साहिब शेर की तरह बनिए, क्योंकि उन्होंने अपना चुनाव चिन्ह ‘शेर’ चुना है।”
उन्होंने कहा कि नवाज की पार्टी को संयुक्त जांच दल से परेशानी हो रही है तो वह (नवाज शरीफ) प्रधानमंत्री बदलकर नया प्रधानमंत्री चुन सकती है, क्योंकि पीएमएलएन के पास पूर्ण बहुमत है। विदित हो कि जरदारी का यह बयान तब आया जब शरीफ एवं उनका परिवार पनामा पेपर लीक मामले में संयुक्त जांच दल के समक्ष पेश हुआ है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS