ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
यूएस में हेलीकॉप्टर चुराने की कोशिश में मारा गया लुटेरा
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 3:23:27 PM
यूएस में हेलीकॉप्टर चुराने की कोशिश में मारा गया लुटेरा

ओरेगन, (हि.स.)। ओरेगन हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया है कि हेलीकॉप्टर चुराने के प्रयास में एक बंदूकधारी को मार गिराया गया है। यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर हुई।
हिल्सबोरो पुलिस लेफ्टिनेंट हेनरी रीमैन ने बताया कि एक सशस्त्र व्यक्ति अचानक से एअरपोर्ट का बाड़ा लांघकर परिसर में घुस गया। वहां हिल्सबोरो एयरो ऐकेडमी के फ्लाइट में घुसने का प्रयास किया। पहले तो कर्मचारियों को वह प्रशिक्षु पायलट लगा। फिर उसने गन निकालकर हवा में फायरिंग करके कर्मचारियों को धमकाना शुरु कर दिया। जवाबी कारवाई में मौके पर मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने भी मोर्चा ले लिया।
थोड़ी ही देर में वह एअरपोर्ट सुरक्षा अधिकारियों द्वारा घेर लिया गया। लूट असफल होती देखकर वो फायरिंग करता हुआ भागने लगा। जल्द ही सुरक्षा अधिकारियों ने उसे मार गिराया।
हिल्सबोरो पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर आरोपी की शिनाख्त शुरु कर दी है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पायी है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आतंकवादी घटना न मानकर लूट की घटना मान रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS