ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान 5 जी परीक्षण करनेवाला पहला देश बन जाएगाः अनुशा रहमान
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 3:04:53 PM
पाकिस्तान 5 जी परीक्षण करनेवाला पहला देश बन जाएगाः अनुशा रहमान

इस्लामाबाद, (हि.स.)। सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार राज्यमंत्री अनुशा रहमान ने कहा है कि पाकिस्तान 5 जी प्रौद्योगिकी का परीक्षण करने वाला पहला देश बन जाएगा। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। डॉन के अनुसार, अनुशा रहमान ने कहा कि सरकार ने 5 जी की तैयारियां शुरु कर दी हैं। और दावा किया है 2021 तक ऐसा होता है तो, पाकिस्तान के लोग अन्य सभी एशियाई देशों से पहले नई तकनीक को अपना लेंगे।
मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि 4 जी स्पेक्ट्रम लाइसेंस को 29.5 करोड़ डॉलर में बेच दिया गया था जिसमें बोलीदाता ने 10 प्रतिशत अग्रिम कर प्राप्त करने के बाद राष्ट्रीय कोष में नीलामी की कुल राशि 330 मिलियन डालर जमा कर दी थी।
ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं की संख्या पिछले चार वर्षों में 3.7 से बढ़कर 44 मीटर हो गई है और अब 5 जी नेटवर्क के छलांग के साथ, "हम पूरे उद्योगों को पूरी तरह से नयी आकृति देने की शुरुआत कर सकते हैं, और फिर से सोच सकते हैं कि हम अपने शहरों को कैसे संचालित करें और महत्वपूर्ण राष्ट्रीय अवसंरचनाओं को कैसे प्रबंधित करें"।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS