ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीटर पर सीएनएन विरोधी विडियो अपलोड किया
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 8:08:29 PM
डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीटर पर सीएनएन विरोधी विडियो अपलोड किया

वाशिंगटन,  (हि.स.)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने रविवार को अपने ट्वीटर अकांउट पर सीएनएन चैनल के विरोध में एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो में वह एक व्यक्ति को कुश्ती के अखाड़े में पीटते हुए दिख रहे हैं, जिसने सीएनएन का मुखौटा लगा रखा है। 

ज्ञात हो कि ट्रम्प ने सीएनएन को कथित तौर पर अपना मुख्य विपक्ष घोषित कर रखा है, और इस पर हमेशा अपने विरुद्ध झूठ प्रसारित करने का आरोप लगाते हैं। ट्रम्प एक ट्वीट कर कहते हैं कि सीएनएन जैसे बेईमान चैनल हमें अमेरिकी जनता के हितों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से हमेशा रोकते हैं।
अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि इस वीडियो को किसने बनाया है। 28 सेकेंड्स के इस वीडियो को ट्रम्प ने अपने ट्वीटर अकांउट पर #फ्रॉडसीएनएन #एफएनएन के मैसेज के साथ पोस्ट किया। 
हालांकि वीडियो के सामने आने के बाद रिपोर्टर्स कमेटी फॉर फ्रीडम ऑफ़ प्रेस के कार्यकारी निदेशक ब्रूस ब्राउन ने वीडियो की निंदा की है। उन्होंने कहा यह सीधे तौर पर मीडिया को धमकाना है। राष्ट्रपति का ऐसा आचरण उनके स्तर को नीचे करता है। 
राष्ट्रपति ट्रम्प के सुरक्षा सलाहकार टॉम बोस्सर्ट ने जवाब में कहा कि यह किसी भी प्रकार की धमकी नहीं है। उन्हें(सीएनएन) वहीं जवाब मिला है जहां उचित होता। और हमें जवाब देने का पूरा अधिकार है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS