ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईएस समर्थक हैकर्स ने अमेरिका की सरकारी वेबसाइट्स हैक की
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 6:54:31 PM
आईएस समर्थक हैकर्स ने अमेरिका की सरकारी वेबसाइट्स हैक की

 शिकागो, (हि.स.)। यूएस की कई सरकारी वेबसाइट्स आतंकी संगठन आईएस समर्थकों द्वारा हैक की गई। संयुक्त राज्य अमेरिका के कई राज्यों की सरकारी वेबसाइट्स पर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के समर्थन करते संदेश देखे गए। बताया जा रहा है कि हैक वेबसाइट्स में से एक यूएस के राज्य ओहियो के गर्वनर की भी है। 

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूएस के समय अनुसार रविवार (भारतीय समय के मुताबिक सोमवार) को अमेरिका के कई राज्यों की सरकारी वेबसाइट्स पर अंर्तराष्ट्रीय आतंकी सगंठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के समर्थन वाले संदेश पोस्ट कर दिए गए। पोस्ट करने वाले ने खुद को आईएस समर्थित हैकर बताया। हैकर ने अपने संदेश में लिखा - ट्रम्प इसके लिए तुम जिम्मेदार हो। तुम और तुम्हारे लोग मुस्लिम देशों में बहने वाले हर खून के एक-एक कतरे के लिए जिम्मेदार होंगे। मैं आईएस को प्यार करता हूं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हैक की गई सरकारी वेबसाइट्स में अमेरिकी राज्य ओहियो, मैरीलैंड सहित कई सरकारी वेबसाइट्स शामिल हैं। इस हैंकिंग प्रकरण के बाद अमेरिकी प्रशासन हरकत में आया और संबंधित अमेरिकी एजेंसी ने तेजी से कार्रवाई करते हुए सभी अमेरिकी सरकारी वेबसाइट्स का संचालन पुन: बहाल करने की कोशिशें शुरु कर दीं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS