ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
तेल टैंकर में आग लगने से 123 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 3:17:20 PM
तेल टैंकर में आग लगने से 123 लोगों की मौत

 लाहौर, (हि.स.)। पाकिस्तान के पंजाब सबहावलपुर शहर में तेल से भरे टैंकर के पलट जाने के बाद आग लगने से 123 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि दुर्घटना में 80 से अधिक लोगों के बुरी तरह झुलसने की भी खबर है। घायलों को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, बहावलपुर के डीसीओ सलीम अफजल का कहना है कि हादसा रविवार सुबह अहमद-जयपुर-शरकया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। अब तक 123 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की जा चुकी है। 
अफजल ने बताया कि टैंकर पलटने के बाद वहाँ आसपास के गांवों से लोग तेल इकट्ठा कर रहे थे कि उसी दौरान टैंकर में आग भड़क गई। आग लगने से हाईवे पर दूसरी गाड़ियां और मोटरसाइकिल भी आग की चपेट में आए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सरकारी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS