ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
एफबीअई के पूर्व निदेशक कॉमे के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग नहीं : ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 5:35:54 PM
एफबीअई के पूर्व निदेशक कॉमे के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग नहीं : ट्रंप

 वाशिंगटन, (हि.स.)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के पूर्व निदेशक जेम्स कॉमे के साथ बातचीत की रिकॉर्डिंग होने से इनकार किया है। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ट्रंप ने कहा , "मुझे पता नहीं कि जेम्स कॉमे के साथ मेरी बातचीत की रिकॉर्डिग है या नहीं, क्योंकि मैंने इस तरह की कोई रिकॉर्डिग नहीं की और न ही इस तरह की कोई रिकॉर्डिग मेरे पास है।" ट्रंप ने कॉमे को पद से हटाने के बाद 12 मई को ट्वीट कर कहा था, “ जेम्स कॉमे प्रेस में बात करने से पहले सोच लेना, कहीं हमारी बातचीत की टेप न हो।”
इस ट्वीट के बाद से दोनों के बीच की बातचीत की रिकॉर्डिंग होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, न ही ट्रंप ने और न ही व्हाइट हाउस ने अब तक कोई रिकॉर्डिग दी है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता साराह सैंडर्स ने बातचीत की टेप होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि ट्रंप ने कॉमे से सच उगलवाने के लिए 'टेप' की झूठी कहानी गढ़ी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS