ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ऑस्ट्रेलिया की सांसद लारिसा मांओं के लिए बनी मिसाल
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2017 5:30:49 PM
ऑस्ट्रेलिया की सांसद लारिसा मांओं के लिए बनी मिसाल

 केनबेरा, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया की एक सांसद सदन में अपने भाषण के दौरान हज़ारों मांओं के लिए मिसाल बन गईं।ऑस्ट्रेलियन ग्रीन्स पार्टी से पार्लियामेंट की सदस्य चुनी गईं लारिसा वॉटर्स ने अपनी साढ़े तीन माह की बच्ची आलिया जॉय को संसद में स्तनपान कराकर दुनिया की अनेक मांओं के लिए एक आदर्श कायम किया।। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

संसद में कोयला ख्दान और फेफड़ों के रोग पर अपने भाषण के दौरान वह अपनी बच्ची को दूध भी पिला रही थीं। उनके इस कदम का वहां मौजूद अन्य सदस्यों ने भी स्वागत किया। वह ऐसा करने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई सांसद हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब लारिसा ने ऐसा किया हो। पिछले माह भी उन्होंने संसद में अपने भाषण के दौरान अपनी बेटी को स्तनपान कराया था। विदित हो कि ऑस्‍ट्रेलियाई प्रतिनिधि सभा ने पिछले साल ही संसद में स्तनपान कराने की अनुमति दी थी। वॉटर्स के इस कदम की सोशल मीडिया पर लोग काफी सराहना कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS