ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पकिस्तान ने योग दिवस पर निभाई केवल औपचारिकता
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 2:59:55 PM
पकिस्तान ने योग दिवस पर निभाई केवल औपचारिकता

 इस्लामाबाद, (हि.स.)। तीसरे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पाकिस्तान ने सिर्फ खाना पूरी की। आयोजकों ने कहा कि योग कार्यक्रम का बड़ा आयोजन रमजान के बाद होगा। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, योग पाकिस्तान के संस्थापक योग गुरु शमशाद हैदर ने कहा कि रमजान और ईद की तैयारी के कारण वह इस साल इसे एक बड़े स्तर पर आयोजित नहीं कर सके। वह पाकिस्तान में 50 से ज्यादा योग क्लब चलाते हैं।
48 वर्षीय हैदर ने कहा कि बुधवार को उनके सभी योग क्लबों में नियमित सत्र चले, लेकिन वह ईद के बाद इसे एक बड़े स्तर पर आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। 
विदित हो कि पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग ने भी राजधानी इस्लामाबाद में रविवार को एक योग शिविर का आयोजन किया था जिसमें भारतीय उच्चायुक्त गौतम बम्बावले और अन्य राजनयिकों ने हिस्सा लिया था।
पाकिस्तान सरकार द्वारा योग दिवस को नहीं मनाने संबंधी सवाल पर हैदर ने कहा, "हमारे क्लब में सभी धर्मो के लोग आते हैं। सरकार ने हमें कभी योग करने से नहीं रोका। उसने हमें यहां योग शिविरों को स्थापित करने की अनुमति दी है और योग के प्रचार के लिए भी हमें अनुमति दी है।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS