ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
रूसी धमकी से डरा ऑस्ट्रेलिया, सीरिया में स्थगित किया हवाई हमला
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2017 4:24:27 PM
रूसी धमकी से डरा ऑस्ट्रेलिया, सीरिया में स्थगित किया हवाई हमला

 केनबेरा,  (हि.स.)। सीरियाई लड़ाकू विमान को रविवार को गिराए जाने पर अमेरिका के नेतृत्व में गठबंधन सेना को मिली रूसी धमकी के बाद ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को वहां अपना हवाई हवाई हमला स्थगित करने का फैसला किया है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

ऑस्ट्रेलिया के रक्षा मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा है, “ऐहतियाती कदम के रूप में ऑस्ट्रेलियाई रक्षा बलों ने सीरिया में हवाई हमला अस्थाई तौर पर स्थगित कर दिया है।” 
विदित हो कि रूस ने सोमवार को कहा था कि सीरिया में यूफरेटिस नदी के पश्चिम में उड़ रहे अमेरिका के नेतृत्व में गठबंधन सेना के विमानों को वह अपनी मिसाइलों और लड़ाकू विमानों से निशाना बना कर गिरा देगा।
उल्लेखनीय है कि रूस ने स्पष्ट कर दिय कि रविवार को सीरियाई लड़ाकू विमान गिराए जाने के बाद वह अपने सैन्य रुख में बदलाव कर रहा है। उधर दमिश्क ने कहा कि साल 2011 में देश में संघर्ष शुरू होने के बाद इस तरह की पहली घटना घटी है।
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS