ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आइसलैंड के राष्ट्रीय दिवस पर राष्ट्रपति ने दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 3:50:59 PM
आइसलैंड के राष्ट्रीय दिवस पर राष्ट्रपति ने दी बधाई

 नई दिल्ली, (हि.स.)। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आइसलैंड गणराज्य के राष्ट्रीय दिवस की पूर्व संध्या पर वहां की सरकार और नागरिकों को शुभाकामनाएं दी हैं। आइसलैंड का राष्ट्रीय दिवस 17 जून को मनाया जाता है। आइसलैंड के राष्ट्रपति गुओनी जॉहन्सन को भेजे बधाई संदेश में प्रणब मुखर्जी ने कहा कि भारत सरकार, नागरिकों और अपनी ओर से आपको और आइसलैंड की जनता को राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए मुझे प्रसन्नता हो रही है।

अपने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा कि दोनों देशों के बीच पारंपरिक रूप से गर्मजोशी भरे मैत्रीपूर्ण रिश्ते हमारे साझा हितों पर आधारित हैं। मुझे विश्वास है कि आने वाले दिनों में दोनों देश अपनी जनता के हितों के पारस्परिक लाभ के लिए मिलकर बेहतर काम करते रहेंगे। मुखर्जी ने आइसलैंड के राष्ट्रपति के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण की शुभकामना देने के साथ ही वहां की जनता के निरंतर प्रगति, शांति और समृद्धि की कामना की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS