ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
याहू की सीईओ मेरिसा मेयर ने मंगलवार को दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 1:46:03 PM
याहू की सीईओ मेरिसा मेयर ने मंगलवार को दिया इस्तीफा

 लाॅस एंजेल्स, (हि.स.)। याहू की सी. ई. ओ. मेरिसा मेयर ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने एक संदेश में बताया कि याहू को साढ़े चार अरब डालर में बेचा जा चुका है, इसलिए वह पद से त्याग पत्र दे रही हैं। 

मेयर (42) ने एक बहुत ही भावपूर्ण विदाई सन्देश देते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में याहू ने बड़े उतार चढ़ाव देखे। इस दौरान सनीवेल की इस इंटरनेट कंपनी को दो बार डाटा हैक होने की पीड़ा भी झेलनी पड़ी। लेकिन, इन दो हैकों के बाद भी कंपनी ने जो बढ़िया काम किए थे, वे सब ओझल हो गए।
याहू के एक महिने में एक अरब ग्राहक पंजीकृत हुए और मोबाइल इन्टरनेट के लिए 65 करोड़ यूजर्स हुए तथा कंपनी की आय भी दोगुना हुई।
उल्लेखनीय है कि याहू को वेरिजान ने खरीदा है और वह 2100 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS