ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
हार की जिम्मेदारी लेते हुए ब्रिटेन की प्रधानमंत्री ने सांसदों से मांगी माफी
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 2:57:13 PM
हार की जिम्मेदारी लेते हुए ब्रिटेन की प्रधानमंत्री ने सांसदों से मांगी माफी

 लंदन,  (हि.स.)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा मे ने संसदीय चुनाव में बहुमत खोने के साथ अपनी भी सीट गवां बैठी। अपने गलती को मानते हुए टेरीजा ने कंजरवेटिव पार्टी के सांसदों से चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए माफी मांगी है, साथ ही कहा है कि मैंने ही सबको मुश्किल में डाला है, मैं ही सबको निकालूंगी। 

उन्होंने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि वो तब तक प्रधानमंत्री रहेंगी जब तक वो चाहेंगे। 
ब्रिटेन में आठ जून को आम चुनाव हुए जिसमें सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी ने बहुमत खो दिया। टेरीजा मे ने दावा किया है कि वो प्रधानमंत्री का पद नहीं छोड़ेंगी और गठबंधन की सरकार बनाएंगी।
ब्रिटेन में पिछले साल यूरोपीय संघ से अलग होने के मसले पर जनमत संग्रह हुआ था जिसमें यूरोपीय संघ से अलग होने के पक्ष में ज़्यादा वोट पड़े थे। तत्कालीन प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद टेरीजा मे प्रधानमंत्री बनीं थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS