ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा चीनी एयरलाइंस का विमान
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:04:29 PM
दुर्घटनाग्रस्त होने से बचा चीनी एयरलाइंस का विमान

 सिडनी, (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई के सिडनी शहर से शंघाई के लिए उड़ान भरने वाले चीनी एयर लाइंस के एक विमान में तकनीकी खराबी का पता चलने के बाद उसे वापस सिडनी हवाई अड्डे पर उतारा गया। यह जानकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

बीबीसी के अनुसार, विमान के उड़ान भरने के एक घंटे के अंदर ही पायलटों को विमान के इंजन में ख़राबी का पता चल गया। दरअसल, फ्लाइट संख्या एमयू 736 के इंजन में छेद होने के कारण यह संकट उत्पन्न हुआ था।ऑस्ट्रेलियाई सोशल मीडिया में इंजन की तरफ़ से बड़े छेद वाले इस विमान की तस्वीर वायरल हो रही है।हालांकि एयरबस ए330 विमान को सुरक्षित उतार लिया गया और किसी यात्री को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।
विमान के एक यात्री ने ऑस्ट्रेलियाई सेवन न्यूज़ नेटवर्क से बताया, "अचानक हमलोगों को आवाज़ सुनाई पड़ी। ऐसा लगा कि कुछ जल रहा है। मैं काफ़ी डर गया था, हमारा ग्रुप भी सहमा हुआ था।"
उधर, एबीसी न्यूज़ नेटवर्क ने चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस की प्रवक्ता के हवाले से बताया है कि विमान के चालक दल को बायें इंजन की तरफ़ कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई और उन्होंने तुरंत सिडनी एयरपोर्ट पर वापस लौटने का फ़ैसला लिया। विमानन सुरक्षा से जुड़े अधिकारी अब मामले की जांच कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS