ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पनामागेट मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुश्किलें बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 11:56:49 AM
पनामागेट मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मुश्किलें बढ़ी

 इस्लामाबाद, (हि,स.)। लंदन में नवाज शरीफ के परिवार के स्वामित्व वाली संपत्तियों के लिए इस्तेमाल में लाए गए धन से जुड़ी बारीकियों की जांच के लिए पाक सुप्रीम कोर्ट ने जेआईटी का गठन किया है। जेआईटी ने अनुचित कारोबारी सौदों को लेकर पिछले महीने नवाज के बेटों - हुसैन और हसन - से भी पूछताछ की थी और अब इस मामले में नवाज को भी राहत मिलता नहीं दिख रहा है। इस हाई-प्रोफाइल पनामागेट मामले की जांच कर रही संयुक्त जांच टीम जेआईटी ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को 15 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

नवाज भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही किसी टीम के समक्ष पेश होने वाले पहले सेवारत प्रधानमंत्री होंगे। नवाज को यह सम्मन उस वक्त जारी किया गया जब वह शंघाई सहयोग संगठन एससीओ शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेकर कजाखस्तान से लौटे। 
जेआईटी प्रमुख वाजिद जिया ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखकर कहा है कि वह मामले से जुड़े सारे दस्तावेजों के साथ 15 जून को सुबह 11 बजे छह सदस्यीय जांच टीम के सामने पेश हों। डॉन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर अपने करीबी सहयोगियों से चर्चा करने के बाद प्रधानमंत्री ने सम्मन का सम्मान करने का फैसला किया है और वह गुरुवार को जेआईटी के सामने पेश होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS