ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप जल्द पेश कर सकते हैं ''अमेरिका की क्यूबा नीति''
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 11:47:01 AM
ट्रंप जल्द पेश कर सकते हैं ''अमेरिका की क्यूबा नीति''

 वॉशिंगटन, (हि.स.)| अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अगले सप्ताह मियामी में अपने संबोधन के दौरान क्यूबा को लेकर अमेरिका की नई नीति का ऐलान कर सकते हैं। वह पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की क्यूबा नीति को जल्द वापस ले सकते हैं। 

अमेरिकी सरकार के दो अधिकारियों ने शुक्रवार को सीएनएन को बताया कि ट्रंप मानवाधिकारों के उल्लंघन मामले में क्यूबा सरकार को फटकार लगा सकते हैं। ओबामा प्रशासन के कदमों को क्यूबा के साथ अमेरिका के संबंधों में सुधार संकेतों के तौर पर देखा गया था। 
ओबामा प्रशासन के दौरान क्यूबा और अमेरिका के बीच कैदियों की अदला-बदली हुई थी और दोनों देशों के बीच राजनयिक संबंध बहाल हुए थे और 1928 के बाद क्यूबा की यात्रा करने वाले ओबामा पहले अमेरिकी राष्ट्रपति रहे थे।
जनवरी में क्यूबा के राष्ट्रपति राउल कास्त्रो ने कहा कि उनकी सरकार नई ट्रंप सरकार के साथ सम्मानपूर्ण वार्ता को जारी रखने और विभिन्न मुद्दों पर साझा विषयों पर सहयोग बनाए रखने की इच्छा रखती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS