ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ऑरलैंडो हमला: भूतपूर्व सैनिक था हमलावर
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 1:40:25 PM
ऑरलैंडो हमला: भूतपूर्व सैनिक था हमलावर

वॉशिंगटन/ऑरलैंडो, (हि.स.)(अपडेट)| अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत के ऑरलैंडो में हुए हमले को एक भूतपूर्व सैनिक ने अंजाम दिया था। पुलिस अधिकारी जेरी डेमिंग्स से मिली जानकारी के मुताबिक, भूतपूर्व सैनिक को नौकरी से निकाल दिया गया, जिससे वह गुस्से में था। उसकी पहचान जॉन रॉबर्ट न्यूमैन के रूप में हुई है। इस गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई। 
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रॉबर्ट को अप्रैल में नौकरी से निकाल दिया गया था। वह उस इलाके में बिना परिवार के अकेले रहता था, वह 1999 में सम्मानपूर्वक सेना से सेवानिवृत्त हुआ था। उसने अपने पांच सहकर्मियों को गोली मार दी, जिनमें एक महिला कर्मी भी शामिल थी। बाद में उसने खुद को गोली मार ली। 
गौरतलब है कि एक साल पहले फ्लोरिडा के इस एरिया के गे नाइटक्लब में भीड़ के बीच शूटिंग की वजह से 49 लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों लोग घायल हो गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS