ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
मिस्र में कॉप्टिक ईसाइयों को ले जा रही बस पर हमला, 23 मरे
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2017 4:54:02 PM
मिस्र में कॉप्टिक ईसाइयों को ले जा रही बस पर हमला, 23 मरे

काहिरा, (हि.स.)। मिस्र के मध्य प्रांत में कॉप्टिक ईसाइयों को लेकर जा रही एक बस पर शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने हमला किया जिसमें कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

बीबीसी के अनुसार, यह हमला तब हुआ जब बस काहिरा से 250 किलोमीटर दूर मिनाया प्रांत स्थित एक चर्च की ओर जा रही थी। हालांकि हमले की जिम्मेवारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है, लेकिन शक की सुई इस्लामिक स्टेट (आइएस) के आतंकियों की ओर घूम रही है। विदित हो कि हाल के महीनों में आएस ने कॉप्टिक ईसाइयों पर कई हमले किए हैं। गत अप्रैल महीने में दो आत्मघाती हमलावरों ने तांता और अलेक्जेंड्रिया में चर्चों को निशाना बनाकर विस्फोट किए थे जिसें 46 लोगों की मौत हो गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS