ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इंडोनेशिया में आत्मघाती विस्फोट, 3 मरे
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 2:28:24 PM
इंडोनेशिया में आत्मघाती विस्फोट, 3 मरे

जकार्ता, (हि.स.)। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक व्यस्त बस टर्मिनल पर बुधवार देर रात हुए आत्मघाती विस्फोट में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और कई पुलिस कर्मी और आम लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, जकार्ता में बस स्टेशन के पास वाली गली हुए विस्फोट से लोगों में दहशत फैल गई है। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि हमले के पीछे किसका हाथ है। लेकिन देश को हाल ही में इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस ) आतंकवादी संगठन के आतंकवादियों द्वारा किए गए हमलों के मद्देनजर हाई अलर्ट पर रखा गया है।
पूर्वी जकार्ता के पुलिस प्रमुख एंड्री विबोवो ने मेट्रो टीवी से कहा, “रात नौ बजे (भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे) एक के बाद एक दो विस्फोट हुए। नुकसान को देखते हुए कहा जा सकता है कि विस्फोट बहुत बड़ा था।
गौरतलब है कि इंडोनेशिया में मुस्लिम आबादी सबसे ज्यादा है। पिछले साल जनवरी में जकार्ता में संयुक्त राष्ट्र ऑफिस के पास एक कैफे समेत छह जगहों पर हुए धमाकों और गोलीबारी में तीन पुलिसकर्मियों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी और चार हमलावर भी मारे गए थे। धमाकों की जिम्मेदारी आईएसआईएस ने ली थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS