ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मंत्री जयंत सिन्हा ने योगी और रावत को बधाई दी
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2017 2:41:44 PM
मंत्री जयंत सिन्हा ने योगी और रावत को बधाई दी

हजारीबाग। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर बधाई दी है। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार से सदन में योगी आदित्यनाथ वक्तव्य देते हैं, उसे देखते हुए वे कह सकते हैं कि उनके नेतृत्व में राज्य का विकास होगा और अपराधियों पर लगाम लगेगा। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखंड में दोनों मुख्यमंत्री के शासनकाल में पार्टी में सबका साथ सबका विकास के नारे के अनुसार कार्य होगा।
 एक प्रश्न के जवाब में जयंत सिन्हा ने अपने देश के विकास माॅडल को लेकर लिखे गए लेख को ट्वीट कर प्रधानमंत्री द्वारा आगे बढ़ाए जाने को अच्छी बात कहकर स्वागत और प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि हमारे देश का विकास माॅडलविश्व में प्रचलित विभिन्न मामलों से अच्छा है। उन्होंने लिखा है कि इस माॅडल के कारण ही आने वाले एक दशक में विश्व के अर्थव्यवस्था में भारत की जीडीपी का योगदान चीन की डीजीपी के 60 प्रतिशत एवं यूएस के 180 प्रतिशत होगा। हम जिस प्रकार से प्राकृतिक संसाधनों एवं खनिज का इस्तेमाल कर रहे हैं, वैसा अन्य कोई अर्थव्यवस्था नहीं कर रहा है। यही कारण है कि हम लंबे समय तक अपने विकास दर को आगे बढाने में और तेज गति से विकास करने में सफल होंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS