ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सड़क और पुल निर्माण की गुणवत्ता पर जोर
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 6:47:25 PM
सड़क और पुल निर्माण की गुणवत्ता पर जोर

हजारीबाग,  (हि.स.)। राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुण्डा ने हजारीबाग के सूचना भवन में सड़क निर्माण की योजनाओं की समीक्षा की। सोमवार को प्रमंडल स्तर पर आयोजित इस समीक्षा बैठक में क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक विधायक और दर्जनों अधिकारी उपस्थित थे। करीब चार घंटे तक चली बैठक में विधायक के क्षेत्रों में राज्य संपोषित योजना, मुख्यमंत्री सेतू योजना से लेकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की समीक्षा की गई। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री मुण्डा ने कहा कि वे समीक्षा से संतुष्ट हैं। उन्होंने अधिकारियों को कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया। साथ ही सड़क और पुल निर्माण के मामले में किसी भी स्थिति में गुणवत्ता बनाए रखने का निर्देश भी दिया। बैठक के दौरान प्राक्कलन का उल्लंघन कर कार्य करने वाले संवेदकों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही। मंत्री ने लंबित सड़क निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया।

बैठक की समीक्षा से सरकार में शामिल विधायकों के अलावा विपक्षी दल कांग्रेस के विधायक मनोज कुमार यादव भी संतुष्ट दिखे। विधायक ने सड़क निर्माण में सरकार विशेष कर मंत्री नीलकंठ सिंह मुण्डा के कार्यों की सराहना की। बैठक में सचिव अविनाश कुमार, विधायक मनीष जायसवाल, विधायक योगेश्वर महतो बाटुल, विधायक राज किशोर महतो, विधायक अरुप चटर्जी, विधायक जय प्रकाश सिंह भोक्ता डीसी रवि शंकर शुक्ला सहित सड़क निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता सहित कई अन्य उपस्थित थे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS