ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
कुख्यात अपराधी लंकेश्वर पांडेय गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 3:43:03 PM
कुख्यात अपराधी लंकेश्वर पांडेय गिरफ्तार

गुमला, (हि.स.)। कुख्यात अपराधी लंकेश्वर पांडेय उर्फ धर्मराज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक देशी पिस्तौल और गोली भी बरामद की है। सिसई थाना क्षेत्र का रहने वाला धर्मराज सिंह उर्फ लंकेश्वर पांडेय को पुलिस ने शुक्रवार देर रात सूचना के आधार पर खोरा कुसुमटोली के पास से धर दबोचा। 

पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने शनिवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिरफ्तार अपराधी लंकेश्वर को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए बताया कि इस अपराधी के विरुद्ध गुमला थाना में दो, सिसई थाना में दो, बिशुनपुर थाना में एक और कोतवाली थाना रांची में एक आपराधिक मामले दर्ज है। उन्होंने ने बताया कि लंकेश्वर गिरोह के सदस्य लोगों को फोन कर रंगदारी मांगते थे। इस गिरोह से काफी लोग त्रस्त थे। लंकेश्वर पहले भी जेल जा चुका है। उन्होंने ने इस सफलता के लिए गुमला के थाना प्रभारी राकेश कुमार, सहायक पुलिस निरीक्षक जितेंद्र सिंह, बबलू बेसरा, आ.लखीराम सोरेन, संतोष कुमार, सुनील कुमार और होमगार्ड सुनील कुमार की सराहना की है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS