ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
गुमला
तेज बारिश से गार्डवाल बहा, ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 10:34:09 AM
तेज बारिश से गार्डवाल बहा, ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी

गुमला, (हि.स.)। गुमला प्रखंड स्थित सुकुरड़ा गांव से होकर बहने वाली खखराजोर नदी पर बने दो स्पेन की पुलिया के दोनों छोर की लगभग 50 फीट की गार्डवाल बह जाने से आवागमन बाधित हो गया है । 
खखराजोर नदी में अधिक बारिश से नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया है और पुल के ऊपर लगभग दो मीटर पानी बहने लगा। जब पानी कम हुआ तो पुलिया पर बने गार्डवाल बह चुके थे। इस पुलिया से दर्जनों गांवों ऊंचडीह, कोनसकेली, रामडीह ,कदमडीह, कादोकोना ,डाड़ टोली ,रामपुर, कुरकुरा ,बेतरकेरा ,अम्बाटोली, अमडेगा ,पांडुलोया ,सुकुरड़ा और आर्या गांव प्रभावित हैं ।
इससे लोगों को अस्पताल, स्कूल और कॉलेज जाने के लिये पांच किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ रही है। दूसरी ओर सुकुरड़ा निवासी हौड़ा सिंह ,इसदोर टेटे ,अजय साहु ,नीरज बरला आदि ने मिलकर ग्रामीणों के सहयोग से दो पहिया वाहन जाने के लिये रास्ता बना लिया है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS