ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ईद को लेकर उत्साह का माहौल, बाजार खरीदारों से गुलजार
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 4:26:29 PM
ईद को लेकर उत्साह का माहौल, बाजार खरीदारों से गुलजार

गुमला, (हि.स.)। ईद का बाजार खरीदारों से गुलजार है। मुस्लिम धर्मावलंबियों में विशेष उत्साह पर्व को लेकर देखा जा रहा है। इफ्तार के बाद देर रात तक लोगों की भीड़ से शहर गुलजार नजर आ रहा है। वहीं सेवई, टोपी और इत्र सहित विभिन्न प्रकार की दुकानें लगाई गई है। जहां लेाग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। इस बार बाजार में 90 रुपये से 300 रुपये तक की सेवइयां बिक रही हैं।

रांची, राउरकेला और कोलकाता से सेवइयां बिक्री के लिए मंगाई गई हैं। जबकि जन्नतुल फिरदौस, खस और मजुआ इत्र की मांग ज्यादा है। वहीं मौलाना शाद टोपी, अलमरीन, सुडानी और पल्ला टोपी की भी बिक्री हो रही है। कपड़ा, जूता-चप्पल व श्रृंगार की दुकानों में अधिक भीड़ देखी जा रही है। 
सभी उम्र के लेाग ईद की खरीदारी में मशगुल हैं। लोग चांद रात से पहले सभी तैयारी पूरी कर लेने में लगे हुए हैं। खासकर बच्चों में पर्व का ज्यादा क्रेज है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS