ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
विद्यार्थियों के लिए 24 को कैरियर काउंसलिंग
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 3:30:48 PM
विद्यार्थियों के लिए 24 को कैरियर काउंसलिंग

गुमला, (हि.स.)। मैट्रिक एवं इंटर की परीक्षा में सफल क्षत्रीय समाज के छात्र-छात्राओं के लिए गुमला के वीर कुंवर सिंह भवन में 24 जून को विशेषज्ञों द्वारा कैरियर काउंसलिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासंघ के अध्यक्ष सूरजदेव सिंह ने दी। 

सूरजदेव ने कहा कि यह प्रतिस्पर्धा का युग है, नई पीढ़ी के छात्र-छात्राओं को नए युग के अनुसार तकनीकी शिक्षा जरूरी है। इस कारण क्षत्रिय महासंघ की ओर से मैट्रिक और इंटर के सफल छात्र-छात्राओं को कैरियर काउंसलिंग की नई शुरुआत की जा रही है। 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS