ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
झारखंड
बीस दिनों से अंधेरे में रह रहे निरासी पंचायत के ग्रामीण
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 10:59:44 AM
बीस दिनों से अंधेरे में रह रहे निरासी पंचायत के ग्रामीण

गुमला,  (हि.स.)। बिशुनपुर प्रखंड अंतर्गत जंगलों से घिरे हुए निरासी पंचायत के जमती, बोरांग, कटिया, निरासी और कुमारी गांव के लगभग तीन हजार ग्रामीण पिछले बीस दिनों से अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। बीस दिन पूर्व यहां आए आंधी एवं बारिश में निरासी पंचायत के बिरजु पतरा स्थित बिजली का दो पुल गिर गया और पोल दो टुकड़ों में विभाजित हो गया, जिससे बिजली आपूर्ति पिछले 20 दिनों से बाधित हो गयी।

बिजली के नहीं रहने से जहां ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बाबत पंचायत समिति सदस्य कैलाश उरांव ने कहा कि लंबे अरसे से विद्युत आपूर्ति ठप्प होने के बावजूद विभाग के अभियंता इस ओर ध्यान नहीं दे रहें हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से बिजली व्यवस्था तत्काल दुरुस्त कराने की मांग की है, ताकि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान हो सके। 

 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS