ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पुत्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2017 3:16:26 PM
सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, पुत्र घायल

गोपालगंज/कुचायकोट, (हि.स.)। बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट प्रखंड के बेलबनवां गांव के पास शुक्रवार की सुबह एनएच-28 पर बाइक और ट्रक के बीच हुई टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां हालत बिगड़ने पर उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। बतादें कि बाइक सवार लोग लछवार स्थित दुर्गा मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे तभी अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज के सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS