ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
गोपालगंज में भोजपुरी गायक विजय बिहारी की गोलीमार हत्या, सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 6:24:19 PM
गोपालगंज में भोजपुरी गायक  विजय बिहारी की गोलीमार हत्या, सड़क जाम

गाेपालगंज। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ-कुसौंधी पथ पर मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंगहा मोड़ के समीप पुलिया के पास अपराधियों ने भोजपुरी गायक विजय बिहारी की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधी गायक का लैपटॉप तथा अन्य सामान लेकर फरार हो गए। खबर पाकर ग्रामीण उग्र हो गए। ग्रामीणों ने शुक्रवार को शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया।
गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के सिमराव पंचायत के मुड़ गांव निवासी हरिराम चौधरी के पुत्र विजय कुमार यादव उर्फ विजय बिहारी इलाके के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक थे। मीरगंज नगर के हथुआ- शनिचरा मोड़ के समीप मां सीरीज कैसेट नाम से स्टूडियो था।
गुरुवार की रात करीब नौ बजे विजय बिहारी दुकान बंद कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। सिंगहा मोड़ के समीप स्थित पुलिया के पास पहुंचे थे कि अपराधियों ने बाइक रोककर गोली मार दी।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS