ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
निश्चय यात्रा: सीएम नीतीश को सफाई कर्मियों ने दिखाया काला झंडा
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2017 5:32:22 PM
निश्चय यात्रा: सीएम नीतीश को सफाई कर्मियों ने दिखाया काला झंडा

गोपालगंज। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
अपनी निश्चय यात्रा के क्रम में मंगलवार को गोपालगंज गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए गए। मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी थे।जानकारी के अनुसार काला झंडा दिखाने वाले सफाईकर्मी थे और उन्हें पिछले काफी समय से मानदेय नहीं मिला था। इस नाराजगी की वजह से सफाई कर्मियों ने काला झंडा लहराया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए काला झंडा दिखाने वालों को हिरासत में ले लिया।
दूसरी ओर सभा में नीतीश के समर्थन में नारे भी लगे। नीतीश जब सभा को संबोधित कर रहे थे तभी भीड़ में शामिल कुछ लोग नारे लगाने लगे। वे नारे लगा रहे थे "अगला पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो"। इस नारेबाजी से नीतीश काफी खुश दिखे। भाषण खत्म कहने के बाद वे दर्शक दीर्घा की ओर गए और उन लोगों से हाथ मिलाया।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS