ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
आतंकियों के हमले में शहीद हुआ िबहार के गोपालगंज का लाल, एयरफोर्स में थे तैनात
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 5:38:22 PM
आतंकियों के हमले में शहीद हुआ िबहार के गोपालगंज का लाल, एयरफोर्स में थे तैनात

गोपालगंज। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के बनौरा गांव के प्रवीण कुमार गुरुवार को आतंकवादियों  के हमले में शहीद हो गये। जैसे ही यह खबर गांव में पहुची पूरा माहौल गमगीन हो गया।
शहीद के परिजनों के मुताबिक प्रवीण एयरफोर्स में जम्मू के श्रीनगर में तैनात थे। वे दो माह पहले गांव से छुट्टी बिताकर ड्यूटी ज्वाइन करने श्रीनगर वापस गए थे। जब वे श्रीनगर में अपने सेना कार्यालय जा रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन्हें निशाना बनाया।
शुक्रवार को बेटे की शहीद होने का खबर जैसे ही गोपालगंज के बैकुंठपुर के बनौरा गांव में पहुंची, शहीद की मां सहित पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। अपने गांव के शहीद लाल को देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। शहीद प्रवीण की 6 साल पहले शादी हुई थी। उनकी पत्नी अनीता देवी और 4 साल की बेटी पलक भी श्रीनगर मे ही साथ रहते थे। शहीद का शव दो दिन बाद गांव में पहुंचने की उम्मीद है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS