ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आतंकियों के हमले में शहीद हुआ िबहार के गोपालगंज का लाल, एयरफोर्स में थे तैनात
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 5:38:22 PM
आतंकियों के हमले में शहीद हुआ िबहार के गोपालगंज का लाल, एयरफोर्स में थे तैनात

गोपालगंज। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बिहार के गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के बनौरा गांव के प्रवीण कुमार गुरुवार को आतंकवादियों  के हमले में शहीद हो गये। जैसे ही यह खबर गांव में पहुची पूरा माहौल गमगीन हो गया।
शहीद के परिजनों के मुताबिक प्रवीण एयरफोर्स में जम्मू के श्रीनगर में तैनात थे। वे दो माह पहले गांव से छुट्टी बिताकर ड्यूटी ज्वाइन करने श्रीनगर वापस गए थे। जब वे श्रीनगर में अपने सेना कार्यालय जा रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन्हें निशाना बनाया।
शुक्रवार को बेटे की शहीद होने का खबर जैसे ही गोपालगंज के बैकुंठपुर के बनौरा गांव में पहुंची, शहीद की मां सहित पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया। अपने गांव के शहीद लाल को देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। शहीद प्रवीण की 6 साल पहले शादी हुई थी। उनकी पत्नी अनीता देवी और 4 साल की बेटी पलक भी श्रीनगर मे ही साथ रहते थे। शहीद का शव दो दिन बाद गांव में पहुंचने की उम्मीद है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS