ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ट्रैक्टर ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 4:11:10 PM
ट्रैक्टर ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत

गिरिडीह। सरिया थाना क्षेत्र के खेसकरी गांव में शुक्रवार रात करीब आठ बजे कारीपहरी टोला में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने दो लोगों को रौंद दिया, जिसमें नूनूलाल मुर्मू की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल अजय मुर्मू को जालान अस्पताल, धनबाद में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति अपने घर के बाहर दोनों खड़े थे, जहां तेज गति से विपरित दिशा से आ रही ट्रैक्टर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर शनिवार सुबह को गिरिडीह-सरिया पथ जाम कर शव के साथ धरने पर बैठ गए। कई घंटों जाम रहने के बाद थाना प्रभारी और विडियो के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS