ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
इनामी नक्सली को तलाशने में जुटी झारखंड पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 11:40:06 AM
इनामी नक्सली को तलाशने में जुटी झारखंड पुलिस

गिरिडीह, (हि .स.)। झारखंड पुलिस एक करोड़ के इनामी नक्सली प्रयाग मांझी की तलाश कर रही है। गिरिडीह जिले के पारसनाथ पर्वत के तराई वाले इलाके में प्रयाग दा के छिपे होने की संभावना जताई गई है। डीजीपी डीके पाण्डेय ने भी इलाके में कुख्यात नक्सली प्रयाग मांझी के छिपे होने के संकेत दिये हैं।
बताया जा रहा है कि पारसनाथ के आस-पास सरे क्षेत्रों में 12 से अधिख इनामी माओवादी सक्रिय हैं। इन सभी पर सरकार ने लगभग पोने तीन करोड़ का इनाम रखा हैा। इनमें प्रयोग दो, अनलद, नूनूचंद महतो और अजय महतो जैसे बड़े नक्सली शामिल है। इन सभी की गिरफ्तार के लिए मधुबन थाना क्षेत्र के नक्सल परभावित क्षेत्रों में झारखंड पुलिस, झारखड कोबरा और सीआरपीएफ के जवान सयुक्तं रूप से रात दिन सर्च अभियान चलाने में जुटे हैं। सर्च अभियान के क्रम में ही नौ जून को ढोलकठा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में माओवादी गुरिल्ला दस्ते का सक्रिय नक्सली मोतीलाल बास्के पलिस की गोली से मारा गया था। 
डीजीपी पाण्डेय दस जून को नक्सली के मारे जाने के बाद जवानों का उत्साह बढ़ाने मधुबन आए थे। इस दौरान उन्होंने गिरिडीह के एसपी को एक लाख नकद देकर पुरस्कृत भी किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS