ब्रेकिंग न्यूज़
सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीदपीएम नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की रखी आधारशिलागोरखपुर सीट पर प्रवीण निषाद होंगे सपा के उम्मीदवार: अखिलेश यादवमायावती ने कहा मोदी सरकार की नाक के नीचे बैंक महाघोटाला हो गया और सरकार सोती रहीलालकिले के परिसर में आठवें थिएटर ओलम्पिक का विधिवत हुआ उद्घाटनईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 66 लोगों की मौत : असेमां एयरलाइनपीएम नरेंद्र मोदी ने अत्याधुनिक संचार तकनीक से युक्त भाजपा के नये मुख्यालय का किया उद्घाटनपीएनबी घोटाला : आयकर विभाग ने चौकसी, गीतांजलि जेम्स के नौ बैंक खातों पर लगायी रोक
झारखंड
इनामी नक्सली को तलाशने में जुटी झारखंड पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 11:40:06 AM
इनामी नक्सली को तलाशने में जुटी झारखंड पुलिस

गिरिडीह, (हि .स.)। झारखंड पुलिस एक करोड़ के इनामी नक्सली प्रयाग मांझी की तलाश कर रही है। गिरिडीह जिले के पारसनाथ पर्वत के तराई वाले इलाके में प्रयाग दा के छिपे होने की संभावना जताई गई है। डीजीपी डीके पाण्डेय ने भी इलाके में कुख्यात नक्सली प्रयाग मांझी के छिपे होने के संकेत दिये हैं।
बताया जा रहा है कि पारसनाथ के आस-पास सरे क्षेत्रों में 12 से अधिख इनामी माओवादी सक्रिय हैं। इन सभी पर सरकार ने लगभग पोने तीन करोड़ का इनाम रखा हैा। इनमें प्रयोग दो, अनलद, नूनूचंद महतो और अजय महतो जैसे बड़े नक्सली शामिल है। इन सभी की गिरफ्तार के लिए मधुबन थाना क्षेत्र के नक्सल परभावित क्षेत्रों में झारखंड पुलिस, झारखड कोबरा और सीआरपीएफ के जवान सयुक्तं रूप से रात दिन सर्च अभियान चलाने में जुटे हैं। सर्च अभियान के क्रम में ही नौ जून को ढोलकठा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में माओवादी गुरिल्ला दस्ते का सक्रिय नक्सली मोतीलाल बास्के पलिस की गोली से मारा गया था। 
डीजीपी पाण्डेय दस जून को नक्सली के मारे जाने के बाद जवानों का उत्साह बढ़ाने मधुबन आए थे। इस दौरान उन्होंने गिरिडीह के एसपी को एक लाख नकद देकर पुरस्कृत भी किया।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS