ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
राम मंदिर निर्माण के लिये हो ईमानदार पहल : शंकराचार्य
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 3:35:41 PM
राम मंदिर निर्माण के लिये हो ईमानदार पहल : शंकराचार्य

गिरिडीह, (हि.स.)। पुरी के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा है कि अयोध्या में रामलला मंदिर निर्माण को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा सरकार संसद में प्रस्ताव लाये और कांग्रेस समेत अन्य दल इसका समर्थन कर पारित कराने का काम करे।

शंकराचार्य दो दिनी दौरे के क्रम में गुरुवार शाम को प्रेस से बात कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि आपसी सहमति से मंदिर निर्माण का रास्ता बनता है तो यह अति उत्तम है। न्यायालय चल रहे मामले के बाबत उन्होंने कहा कि न्यायालय तेजी से इस मामले का निष्पादन करे। शंकराचार्य ने कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर अब सियासत नहीं होनी चाहिये। शासन तंत्र को जनभावना का आदर करते हुये मंदिर बनाने की दिशा में ईमानदार पहल करनी चाहिये।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS