ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
गोवंश को विकृत करने की हो रही साजिश: शंकराचार्य
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 10:57:16 AM
गोवंश को विकृत करने की हो रही साजिश: शंकराचार्य

गिरिडीह,  (हि.स.)। जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा कि गौवंश को विकृत करने की साजिश की जा रही है। कई क्षेत्रों में विकास के नाम पर शाशनतंत्र गौ-वंश की हत्या करने पर अमादा है, जिसपर विराम लगाने की जरूरत है।
स्वामी शंकराचार्य पचंबा गोपाल गोशाला में आयोजित एक घर्म सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों का आहवान करते हुए कहा कि गौसेवा से स्वंय गोविन्द प्रसन्न होते हैं। भारत की मौजूदा राजनीति के बारे में श्री शकंराचार्य ने कहा कि देश के विभाजन के बाद सतारूढ़ दल के नेताओं ने देश के शहीदों-चिंतको और विद्वान नीतिकारों के विचारों पर ध्यान दिया जाता तो आज देश का स्वरूप बहुत अच्छा होता। उन्होंने कहा कि मानवीय पहलुओं पर आज विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। देश की पवित्र जलधारा को दूषित होने से बचाने की जरूरत है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS