ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
भाई की मौत की खबर सुनते ही बहन ने तोड़ा दम
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 1:05:46 PM
भाई की मौत की खबर सुनते ही बहन ने तोड़ा दम

गिरिडीह, (हि.स.)। बगोदर में सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। घटना रविवार देर शाम बगोदक्षेत्र के बगोदरडीह नीचे बाजार में एनएच-2 पर घटी। सड़क हादसे में 12 वर्षीय किशोर सुफियान की मौत हो गयी। सुफियान को एक अनियंत्रित ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी। सुफियान की मौत की खबर जब उसके घरवालों को मिली तो उसकी बहन सूफिया की भी मौत हो गई। घटना से जहां परिवार पर दुखों और गमों का पहाड़ टूट पड़ा, वहीं घटना ने हर सुननेवाले को झकझोर कर रख दिया है। इस हादसे से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

इधर, दूसरी घटना बगोदर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के समीप की है। यहां एक बाइक के धक्के से कान्दू टोला निवासी बासुदेव साव बुरी तरह जख्मी हो गए। इलाज के दौरान इनकी भी मौत अस्पताल में हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS