ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दो सड़क हादसों में आठ की मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 3:02:25 PM
दो सड़क हादसों में आठ की मौत, दो घायल

गिरिडीह, (हि.स.)। जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-दो पर हुए अलग-अलग दो भीषण सड़क हादसों में आठ लोगों की जान चली गयी। दो अन्य गंभीर रूप से घायलों का इलाज डुमरी के मीना अस्पताल में चल रहा है।

पहली घटना डुमरी थाना क्षेत्र के डुमरिया में हुई। यहां मारुति औमनी और टेलर के टक्कर में मारुति में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। बुुधवार देर रात हुई इस घटना मे बताया गया कि मारुति में सवार सभी लोग मेदिनीपुर प. बंगाल से गया (बिहार) शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। रास्ते में एनएच-दो पर मारुति वेन एक टेलर की चपेट में आ गयी, जिसमें प्रीतम मन्ना और वैदिक मन्ना सहित पांच लोगों की मौत हो गई। 

दूसरी घटना बगोदर थाना क्षेत्र के औरा के पास एनएच दो पर हुई, जिससे इंडिगो और हाईवा में टकरा जाने से इंडिगो में सवार रमेश पासवान (30) और संतोष साव (32) की मौत मौके पर हो गई। बताया गया कि इंडिगो में सवार दोनों लोग धनबाद से अपने घर वापस हजारीबाग लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS