ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गया में दंपति संग बेटी की मिली लाश, आत्महत्या या हत्या रहस्य कायम
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2017 4:14:36 PM
गया में दंपति संग बेटी की मिली लाश, आत्महत्या या हत्या रहस्य कायम

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
बिहार के गया के धामी टोला में मां के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताए जा रहे बेटे रवि, उसकी पत्नी निशी देवी और साढ़े तीन साल की बेटी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस जब घर के अंदर गई तो शव देख सकते में आ गई। मासूम बेटी मां की छाती से लिपटी हुई थी। मौत का कारण भाइयों के बीच चल रहा विवाद और पारिवारिक कलह माना जा रहा है। बुधवार देर रात भाई रवि के घर से धुआं निकलने पर बड़े भाई राजेश ने कोतवाली थाना को सूचित किया। पुलिस पहुंची तो पहली मंजिल के पूजा घर में निशी लेटी थी और उसकी छाती से बेटी वंशिका लिपटी थी। दोनों की मौत हो चुकी थी।
 दूसरे फ्लोर के रसोईघर में रवि का शव था और बेडरूम में फर्श पर लगा कालीन जला हुआ था। पहले फ्लोर पर कुछ कागजात जलाए गए थे। वहीं, पास में कुछ जेवरात के डब्बे और चंद नोट भी मौजूद थे। घटनास्थल पर दूध, जहर और दीवार पर लिखे सुसाइड नोट से पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा था। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों प्वाइंट्स पर जांच कर रही है। मृतक के ससुर के बयान पर कोतवाली थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसमें भाई-भाभी और बहन-बहनोई को आरोपी बनाया गया है। एफएसएल की टीम ने घर के एक-एक हिस्से की फोटोग्राफी के साथ-साथ फिंगर प्रिंट्स भी लिए हैं। शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया और विसरा को फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। पुलिस तीन मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS