ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
फोन पर शादी नहीं करने की दी जा रही थी धमकी, शादी के दिन ही हो गया दूल्हे का अपहरण
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 6:06:27 PM
फोन पर शादी नहीं करने की दी जा रही थी धमकी, शादी के दिन ही हो गया दूल्हे का अपहरण

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 एक प्रेमिका नहीं चाहती थी कि उसकी शादी प्रेमी को छोड़कर किसी और के साथ हो। जब परिजन नहीं माने तो दुल्हन ने शादी के दिन ही अपने प्रेमी से दूल्हे का अपहरण करा दिया। जिससे शादी नहीं हो सकी।  दूल्हा के परिजनों ने थाना में केस दर्ज कराया है। घटना जिले के रौशनगंज थाना के नोकादिह गांव की है। दूल्हा पप्पू कुमार की शादी कुछ दिन पहले ही तय हुई थी। 30 जून को बरात जाने वाली थी। बता दें कि दूल्हे को कुछ दिन पहले ही कुछ युवकों ने दुल्हन के साथ शादी नहीं करने की धमकी दी थी। दूल्हा पप्पू काजल के साथ ही शादी करना चाहता था। धमकी के बाद भी वह शादी के लिए तैयार था। शादी से इनकार नहीं करने पर दूल्हे को कुछ दिन पहले ही युवकों ने बुरी तरह से पिटाई भी की थी।
 बरात जाने के दिन सुबह किसी ने फोन कर पास के गांव में बुलाया।  पप्पू एक लड़के को लेकर वहां गया तो बाइक सवार दो युवकों ने पप्पू को हथियार का भय दिखाकर बाइक पर बैठाकर लेकर भाग गए। उसके बाद से पप्पू का कोई आता पता नहीं चल सका है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
 दूल्हे के पिता ने रौशनगंज थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दूल्हे की मां ने बताया कि जब भी वह अपने होने वाली बहू काजल से मिलने जाता था तो गांव के कुछ युवक उसकी पिटाई कर देते थे। अपहरण की घटना के बाद उसकी मां को पता चला कि काजल से शादी नहीं करने की धमकी पप्पू को मिल रही थी। रौशनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि पप्पू कुमार के फोन का कॉल रिकॉर्ड निकाला गया है जिस पर फोन कर दूसरे जगहों पर बुलाई गई थी लेकिन कॉल रिकॉर्ड में उस दिन कोई भी फोन आया ही नहीं था, फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि काजल का प्रेम प्रसंग गांव के ही युवक से चल रहा था। इसी कारण काजल ने अपनी प्रेमी से अपने ही होने वाले पति का अपहरण कराया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS