बिहार
फोन पर शादी नहीं करने की दी जा रही थी धमकी, शादी के दिन ही हो गया दूल्हे का अपहरण
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 6:06:27 PM
फोन पर शादी नहीं करने की दी जा रही थी धमकी, शादी के दिन ही हो गया दूल्हे का अपहरण

गया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 एक प्रेमिका नहीं चाहती थी कि उसकी शादी प्रेमी को छोड़कर किसी और के साथ हो। जब परिजन नहीं माने तो दुल्हन ने शादी के दिन ही अपने प्रेमी से दूल्हे का अपहरण करा दिया। जिससे शादी नहीं हो सकी।  दूल्हा के परिजनों ने थाना में केस दर्ज कराया है। घटना जिले के रौशनगंज थाना के नोकादिह गांव की है। दूल्हा पप्पू कुमार की शादी कुछ दिन पहले ही तय हुई थी। 30 जून को बरात जाने वाली थी। बता दें कि दूल्हे को कुछ दिन पहले ही कुछ युवकों ने दुल्हन के साथ शादी नहीं करने की धमकी दी थी। दूल्हा पप्पू काजल के साथ ही शादी करना चाहता था। धमकी के बाद भी वह शादी के लिए तैयार था। शादी से इनकार नहीं करने पर दूल्हे को कुछ दिन पहले ही युवकों ने बुरी तरह से पिटाई भी की थी।
 बरात जाने के दिन सुबह किसी ने फोन कर पास के गांव में बुलाया।  पप्पू एक लड़के को लेकर वहां गया तो बाइक सवार दो युवकों ने पप्पू को हथियार का भय दिखाकर बाइक पर बैठाकर लेकर भाग गए। उसके बाद से पप्पू का कोई आता पता नहीं चल सका है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
 दूल्हे के पिता ने रौशनगंज थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दूल्हे की मां ने बताया कि जब भी वह अपने होने वाली बहू काजल से मिलने जाता था तो गांव के कुछ युवक उसकी पिटाई कर देते थे। अपहरण की घटना के बाद उसकी मां को पता चला कि काजल से शादी नहीं करने की धमकी पप्पू को मिल रही थी। रौशनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि पप्पू कुमार के फोन का कॉल रिकॉर्ड निकाला गया है जिस पर फोन कर दूसरे जगहों पर बुलाई गई थी लेकिन कॉल रिकॉर्ड में उस दिन कोई भी फोन आया ही नहीं था, फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि काजल का प्रेम प्रसंग गांव के ही युवक से चल रहा था। इसी कारण काजल ने अपनी प्रेमी से अपने ही होने वाले पति का अपहरण कराया है।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS