ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
शौचालय निर्माण में 10.64 करोड़ का गबन
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 4:11:03 PM
शौचालय निर्माण में 10.64 करोड़ का गबन

गिरिडीह। शौचालय निर्माण योजना में साढ़े दस करोड़ रुपये के गबन करने के आरोप में पीएचईडी वन के पूर्व कार्यपालक अभियंता कुभार निरज के खिलाफ नगर थाने में प्रार्थमिकी दर्ज की गयी है। जिसकी पुष्टि नगर थाना प्रभारी ने की है। बताया गया कि वित्तीय वर्ष 2016-17 एसवीएम के तहत विभाग को शौचालय निर्माण के लिए बड़ी धनराशि आंवाटित की गयी थी जिससे 10 करोड़ 64 लाख 49 हजार का हिसाब नहीं दिया गया था।
 
इस संबंध में विभाग ने कई बार लिखित और मौखिक हिसाब देने को कहा। लेकिन पूर्व अभियंता कुमार नीरज ने हिसाब नहीं दिया और न ही कहीं समायोजन दिखाया। विवश होकर डीसी उमा शंकर सिंह ने पूरी रिपोर्ट राज्य मुख्यालय को भेज दी। राज्य सरकार ने डीसी की भेजी गयी जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आदेश दिया। सरकार के पत्र के आलोक में गुरुवार को नगर थाने में पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS