ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
तीन करोड़ की लागत वाली सड़क का शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 3:51:29 PM
तीन करोड़ की लागत वाली सड़क का शिलान्यास

गढ़वा, (हि.स.)। विधायक भानू प्रताप शाही ने शुक्रवार को डंडई प्रखंड के तसरार पंचायत में टोरी - लोरा- सिकरीया- चकरी - नावाडीह को जोड़ने वाली 5 किमी पक्की सड़क का शिलान्यास किया। सड़क 3 करोड़ 37 लाख की लागत से बनेगा। चुनाव के दौरान शाही ने वादा किया था कि जीतने के बाद सड़क बनावाया जाएगा। यह आदिम जनजाति बहुल गाँव है। इस सड़क के बन जाने से सभी गांव मुख्य सड़क से जुड़ जाएंगे।

विधायक ने कहा कि सड़क का शिलान्यास कर हमने चुनाव के समय किया वादा पूरा किया। डंडई प्रखंड के अंतिम छोर पर बसा यह चकरी, सिकरिया, लोरा, टोरीकला, नावाडीह गांव अब तक उपेक्षित था। हमने जहां तक विकास करके छोड़ा था, वहीं पर रुका था। अब विकास की बारी है। भवनाथपुर विस में चारों तरफ विकास ही विकास दिखेगा। हम काम पर विश्वास करते हैं। जनता के साथ किये गये सभी वादे एक- एक कर पूरा करने का काम करेंगे। 
 
 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS