ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
चीन में 725 करोड़ कमाने के बाद 'दंगल' की कुल कमाई 1470 करोड़ हुई
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 3:34:46 PM
चीन में 725 करोड़ कमाने के बाद 'दंगल' की कुल कमाई 1470 करोड़ हुई

 मुंबई, (हि.स.) । रिलीज के तीसरे सप्ताह में चीन के सिनेमाघरों में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के चीनी वर्जन की सफलता का क्रम जारी है। तीसरे सप्ताह के तीसरे दिन, यानी रविवार तक इस फिल्म ने वहां के सिनेमाघरों में 725 करोड़ की कमाई कर ली है, जो एक नया रिकॉर्ड माना जा रहा है। 

हॉलीवुड की फिल्मों के बाद किसी भी दूसरी गैरचीनी भाषा की फिल्मों में दंगल की कमाई सबसे ज्यादा हो चुकी है और तीसरे सप्ताह में भी इस फिल्म के लिए हाउसफुल शोज जा रहे हैं, जिसे लेकर अनुमान है कि इस सप्ताह के अंत तक फिल्म का बिजनेस 800 करोड़ पार कर जाएगा। इन आंकड़ों ने दंगल के कुल काराबोर के आंकड़ो को बाहुबली 2 के करीब ला खड़ा किया है। दंगल ने हिन्दुस्तानी सिनेमाघरों में 378 करोड़ का कारोबार किया था।
जानकारों के मुताबिक, दंगल की अब तक कुल कमाई का आंकड़ा 1470.66 करोड़ हो चुका है, इसमें सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई के आंकड़े शामिल हैं। माना जा रहा है कि जल्दी ही दंगल न सिर्फ 1500 करोड़ के क्लब में 'बाहुबली 2' के साथ हो जाएगी, बल्कि कुल कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' को टक्कर देने की स्थिति में पहुंच जाएगी। बाहुबली 2 की अब तक कुल कमाई का आंकड़ा 1670 करोड़ हो चुका है, जबकि बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन की कमाई 487 तक जा चुकी है। उम्मीद है कि ये सप्ताह पूरा होने तक बाहुबली 2 हिन्दी में 500 करोड़ के क्लब की शुरुआत करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS