ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
देसी ''रैम्बो'' बनेंगे टाइगर श्रॉफ
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 4:54:07 PM
देसी ''रैम्बो'' बनेंगे टाइगर श्रॉफ

 मुंबई, (हि.स.) । जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अब रैंबो बनने जा रहे हैं। शनिवार को उनको लेकर फिल्म रैंबो बनाने की विधिवत घोषणा की गई। घोषणा के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे, जो पूर्व में करण जौहर की कंपनी में रितिक रोशन और संजय दत्त के साथ फिल्म अग्निपथ का रीमेक निर्देशित कर चुके हैं। 

चर्चा थी कि रैंबो के इस रोल के लिए पहली पसंद के तौर पर रितिक रोशन का नाम ही सामने आया था और चर्चाओं के मुताबिक, सिद्धार्थ के साथ उनकी कई मुलाकातें भी हुई थीं, लेकिन मामला न जम पाने की वजह से रितिक की जगह टाइगर का नाम तय किया गया। घोषणा में इस बात का उल्लेख नहीं है कि इस फिल्म में टाइगर के साथ हीरोइन कौन होगी। इस फिल्म को हॉलीवुड के दिग्गज सितारे सिलवस्टर स्टोलौन को ट्रिब्यूट माना जा रहा है। टाइगर श्रॉफ खुद को सिलवस्टर का बड़ा फैन मानते हैं। सोशल मीडिया पर टाइगर की फिल्म रैंबो की घोषणा के बाद खुद सिलवस्टर की ओर से रैंबो की टीम को बधाई दी है, जिस पर टाइगर गदगद हैं। हॉलीवुड में रैंबो नाम से सिलवस्टर को लेकर फिल्मों की सीरिज बनी थी, जिसने उनको सुपर स्टार के दर्जे में पंहुचा दिया था। रैंबो के अवतार में टाइगर की ये फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी।। टाइगर इस वक्त माइकल मुन्ना, बागी-2 और करण जौहर की कंपनी में बनने जा रही स्टूडेंटस ऑफ द ईयर में काम कर रहे हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS