ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
''हाफ गर्लफ्रेंड'' और ''हिंदी मीडियम'' की धीमी शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 4:44:15 PM
''हाफ गर्लफ्रेंड'' और ''हिंदी मीडियम'' की धीमी शुरुआत

 मुंबई, (हि.स.)। इस शुक्रवार को रिलीज हुई दोनों नई फिल्मों हाफ गर्लफ्रेंड और हिंदी मीडियम का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन निराशाजनक रहा। बिहार के बैकड्राप पर बनी एकता कपूर की कंपनी बालाजी की मोहित सूरी निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने पहले दिन 10.24 करोड़ का बिजनेस किया। अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस फिल्म का बजट 35 करोड़ से ज्यादा का रहा है। फिल्म का प्रमोशन भी जोरदार रहा, लेकिन पहले दिन इस फिल्म को देखने वाले ज्यादातर दर्शकों की प्रतिक्रिया निराशाजनक रही। चेतन भगत के इसी नाम से लिखे नावेल पर बनी ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। कमजोर किरदार और बेहद लचर पटकथा का खामियाजा इसे भुगतना पड़ा है। 

फिल्मी कारोबार के जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकंड तक ये फिल्म 25-27 करोड़ के बीच कारोबार कर सकती है। दूसरी ओर अंग्रेजी स्कूलों में बच्चों के एडमीशन को लेकर माता-पिता की जद्दोजेहद को लेकर बनी साकेत चौधरी निर्देशित इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम का हाल भी पहले दिन अच्छा नहीं रहा। लगभग 12 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का पहले दिन का कारोबार दो करोड़ के नीचे ही रहा। इस फिल्म से भी आगे के लिए बहुत उम्मीदें नहीं की जा रही हैं। जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकंड तक इस फिल्म का कारोबार सात करोड़ के आसपास तक रहेगा। ये लगातार दूसरा सप्ताह है, जबकि नई रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफलता का शिकार हो रही हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई रामगोपाल वर्मा की सरकार-3 और यशराज में बनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू भी बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो चुकी हैं। इन असफलताओं का एक बड़ा कारण बाहुबली-2 की तूफानी सफलता को भी माना जा रहा है, जो रिलीज के 4 सप्ताह के भीतर 1500 करोड़ के कारोबार के साथ देश और दुनिया के सारे कारोबारी गणित को उलट-पलट कर चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS