ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'क्वीन कंगना' को निर्देशक केतन ने भेजा कानूनी नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 4:07:26 PM
'क्वीन कंगना' को निर्देशक केतन ने भेजा कानूनी नोटिस

 मुंबई, (हि.स.)। रानी लक्ष्मीबाई को लेकर बनने वाली कंगना की फिल्म को लेकर विवाद और बढ़ गया है। खबर मिली है कि निर्देशक केतन मेहता की ओर से कंगना के नाम लीगल नोटिस भेजा गया है। केतन ने इसे धोखेबाजी का मामला माना है। उनकी ओर से बताया गया है कि सन 2015 में उन्होंने इस प्रोजेक्ट को लेकर कंगना से संपर्क किया था और कंगना ने इस फिल्म में काम करने को लेकर तुरंत अपनी सहमति दे दी थी। केतन मेहता का कहना है कि कंगना की सहमति मिलने के बाद फिल्म का लेखन शुरू हुआ और हर स्तर पर कंगना के साथ बातचीत की गई।

इस साल जब कंगना ने इसी प्रोजेक्ट पर किसी और निर्माता-निर्देशक के साथ फिल्म की घोषणा की, तो वे सकते में आ गए और अब उन्होंने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है। कंगना को लेकर हाल ही में बनारस में गंगा घाट पर रानी लक्ष्मीबाई पर बनने रही फिल्म का मुहूर्त किया गया और इसके तुरंत बाद हैदराबाद में इसका पहला शेड्यूल भी शुरू हो गया। केतन का आरोप है कि कंगना की इस हरकत से उनकी टीम की 10 साल की मेहनत पर पानी फिर गया। केतन मेहता ने सालों पहले ऐश्वर्या राय के साथ ये फिल्म शुरू की थी, जो बंद हो गई, तो फिर उनकी जगह सुष्मिता सेन को कास्ट किया गया। 
सुष्मिता खुद इस रोल और फिल्म को लेकर इतनी रोमांचित थी कि इसे बनाने के लिए उन्होंने तब प्रोडक्शन कंपनी खोलने का एलान किया था, लेकिन सुष्मिता के साथ भी मामला नहीं जमा, तो दो साल पहले 2015 में कंगना के साथ केतन मेहता ने इस फिल्म को फिर से आगे बढ़ाने की कोशिश की। कहा जाता है कि कंगना और केतन मेहता के मतभेद शुरुआती दौर में ही इतने बिगड़ गए थे कि कंगना ने केतन मेहता को इस प्रोजेक्ट से आउट करा दिया और उनकी जगह साउथ के निर्देशक कृष को ये जिम्मा सौंपा, जो इससे पहले अक्षय कुमार के साथ हिन्दी में 'गब्बर इस बैक' बना चुके हैं। केतन के लीगल नोटिस पर अभी तक कंगना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS