ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
'बाहुबली-2' का कारोबार 1500 करोड़ के पार
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2017 4:03:14 PM
'बाहुबली-2' का कारोबार 1500 करोड़ के पार

 मुंबई, (हि.स.)। 'बाहुबली-2' ने उम्मीदों के मुताबिक, आज एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। फिल्म ने आज 1500 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया। रिलीज के 21वें दिन फिल्म का कारोबार 1450 करोड़ पहुंच गया था, जिसके बाद 1500 करोड़ का टारगेट एक औपचारिकता मानी जा रही थी, जो आज पूरी हो गई। इसके साथ ही 'बाहुबली 2' भारत की किसी भी भाषा में बनी पहली फिल्म बन चुकी है, जिसने देश और दुनिया में 1500 करोड़ के कारोबार का रिकॉर्ड स्थापित किया है।

फिल्म रिलीज के तीन सप्ताह पूरा होने के बाद भी जितनी तेजी के साथ कारोबार कर रही है, उसे देखते हुए अब फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि ये फिल्म अब 1800 करोड़ तक जा सकती है। खास तौर पर साउथ में ये फिल्म अब भी गजब का कारोबार कर रही है। तेलुगू में इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तमिल में ये फिल्म 140 करोड़ के आंकड़े के साथ सबसे आगे पहुंच गई है और केरल में मलयालम में भी फिल्म 80 करोड़ तक पहुंच गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जो एक रिकॉर्ड है। हिंदी में ये फिल्म 21वें दिन तक 467 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और ये माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में 500 करोड़ के क्लब तक जा सकती है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS