ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करण की बुक ''ए अनसुटेबल ब्वॉय'' से नाराज हैं उनके रिश्तेदार
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 5:09:57 PM
करण की बुक ''ए अनसुटेबल ब्वॉय'' से नाराज हैं उनके रिश्तेदार

 मुंबई। अपनी ऑटोबायोग्राफी 'ए अनसुटेबल ब्वॉय' में की गयी टिप्पणियों से करण जौहर के कई रिश्तेदार उनसे नाराज बताए जा रहे हैं। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की संभावना पर भी बातें सुनने को मिली हैं। अपनी ऑटोबायोग्राफी में करण जौहर ने अपने पिता के रिश्तेदारो पर तल्ख टिप्पणियां करते हुए लिखा था कि दिल्ली में उनके पिता के साथ परिवारजनों ने अच्छा बर्ताव नहीं किया था। उनको मिठाई की दुकान पर घंटो इसलिए बैठाकर रखा जाता था, क्योंकि वे परिवार के अकेले सदस्य थे, जिनको अंग्रेजी बोलना आता था। करण जौहर ने अपनी बुक में लिखा कि उनके पिता को अपने परिवार में वो सम्मान नहीं मिलता था, जिसके वे हकदार रहे। 

दिल्ली में रहने वाले करण जौहर के पिता के कई रिश्तेदारों ने ऑटोबायोग्राफी में की गई टिप्पणियों पर अपनी नाराजगी जताई है। करण जौहर के एक कजिन राजीव नायर, जो सुप्रीम कोर्ट के वकील हैं, ने कहा है कि इन टिप्पणियों से हमें दुख हुआ, क्योंकि ये निराधार हैं। राजीव नायर का कहना है कि अगर करण जौहर इन टिप्पणियों को हटाने के लिए सहमति नहीं देते और इसके लिए माफी नहीं मांगते, तो फिर हम कानूनी विकल्पों पर विचार करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS