ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रीमा लागू के निधन से टीवी और फिल्मों की दुनिया में शोक की लहर
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 1:28:14 PM
रीमा लागू के निधन से टीवी और फिल्मों की दुनिया में शोक की लहर

 मुंबई, (हि.स.)। गुरुवार सुबह टीवी और फिल्मों की वरिष्ठ अभिनेत्री रीमा लागू के निधन की खबर से फिल्मों और टीवी की दुनिया सकते में आ गई। छोटे पर्दे से लेकर बड़े परदे तक के कलाकारों ने रीमा लागू के देहांत पर शोक जताया है। खास तौर पर सोशल मीडिया पर फिल्मी और टीवी कलाकारों के शोक संदेश लगातार आ रहे हैं। कई फिल्मों में रीमा लागू के साथ काम करने वाले अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में इसे दुखद खबर बताया है। 

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी रीमा लागू के निधन पर शोक जताया गया है और इसे अभिनय की दुनिया की बड़ी क्षति बताया गया है। अपने संदेश में अक्षय कुमार ने कहा कि वे कई फिल्मो में उनके साथ काम कर चुके हैं और इस खबर से बेहद दुखी हैं। राजश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' और 'हम आपके हैं कौन' में उनके साथ काम करने वाले आलोकनाथ ने अपने संदेश में कहा कि मैं स्तब्ध हूं कि वे हमारे बीच नहीं रही हैं। मेरा उनके साथ बरसों पुराना साथ रहा। अपनी पोस्ट में जूनियर बच्चन अभिषेक ने लिखा कि वे ममतामयी मां थीं और ये मेरे लिए पीड़ादायक खबर है। अर्जुन कपूर ने पोस्ट पर लिखा कि एक मिलनसार कलाकार के तौर पर उनको हमेशा याद किया जाएगा। ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, फरहा खान, ईशा कोप्पीकर, गीता बसरा, रवीना टंडन, लोपामुद्रा (बिग बास फेम) निर्देशक आशुतोष गोवारिकर, मधुर भंडारकर, बोमन ईरानी, निमरत कौर और राजश्री की ओर से भी सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक संदेश पोस्ट किए गए हैं। 

मराठी फिल्मों की दुनिया और टीवी जगत से भी रीमा लागू के निधन पर शोक संदेश मिल रहे हैं। मराठी फिल्मों के नायक अंजिक्य देव ने इसे मराठी सिनेमा के लिए बड़ा सदमा बताया है। श्रीमान-श्रीमती में उनके साथ काम कर चुके राकेश बेदी का कहना है कि वे इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि कुछ दिनों पहले ही फोन पर उनसे बात हुई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS