ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शुजीत सरकार की फिल्म में पर्दे पर फिर साथ आएंगे जया और अमिताभ
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 12:52:18 PM
शुजीत सरकार की फिल्म में पर्दे पर फिर साथ आएंगे जया और अमिताभ

 मुंबई, (हि.स.)। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी धर्मपत्नी जया बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं। निर्माता-निर्देशक शुजीत सरकार अपनी अगली फिल्म में बच्चन दंपति को फिर से साथ लाने जा रहे हैं। शुजीत की ये फिल्म एक ऐसी दंपति के बारे में बताई जा रही है, जो शादी के 40 साल तक साथ रहे और बाद में इस सवाल को लेकर तनाव में रहने लगते हैं कि उम्र के इस पड़ाव में अगर उनमें से एक साथी का निधन हो जाए, तो दूसरा कैसे जिंदा रह पाएगा? फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शुजीत की फिल्म इस सवाल के जवाब तलाशने की कोशिश करेगी। 

अमिताभ बच्चन इससे पहले शुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीकू' में काम कर चुके हैं, जिसमें वे दीपिका पादुकोण के पिता बने थे। शुजीत की कंपनी में बनी राष्ट्रीय सिनेमा का पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'पिंक' में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक वकील की भूमिका निभाई थी। शुजीत के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म 'शू बाईट' में भी अमिताभ बच्चन ने केंद्रीय भूमिका की थी, लेकिन वो फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई। अमिताभ की पत्नी जया बच्चन पहली बार इस टीम का हिस्सा बनेंगी। 
70 के दशक में जया और अमिताभ ने ऋषिकेश मुखर्जी की 'मिली' और 'अभिमान' के अलावा प्रकाश मेहरा की 'जंजीर' में साथ काम किया था। 'जंजीर' बच्चन के करियर की पहली सुपर हिट फिल्म रही थी। 80 के दशक में जोड़ी के रूप में दोनों ने यश चोपड़ा की 'सिलसिला' में काम किया था। 90 के दशक में करण जौहर ने 'कभी खुशी कभी गम' में इन दोनों को परदे पर एक किया, तो दोनों ने बिग बी के मेकअपमैन दीपक सावंत की भोजपुरी फिल्म 'गंगा' में एक गाने में साथ हिस्सा लिया था। हाल ही में रिलीज हुई आर. बाल्की की फिल्म 'की एंड का' में दोनों एक सीन में साथ नजर आए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS